ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पीयूष गोयल ने कहा- चुनाव आयोग मूकदर्शक बनकर सिर्फ राजनीतिक हिंसा देख रहा
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 4:35:01 PM
पीयूष गोयल ने कहा- चुनाव आयोग मूकदर्शक बनकर सिर्फ राजनीतिक हिंसा देख रहा

वाराणसी। कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के विशाल रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के हिंसक बवाल को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से लेकर केन्द्रीय मंत्रियों में भी जबरदस्त आक्रोश है। कार्यकर्ताओं के निशाने पर सीधे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आ गई हैं। 

 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिए काशी में डेरा डाले केन्द्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल ने इस मामले को लेकर ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। कुछ मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने पूरे घटनाक्रम पर पीड़ा जताते हुए कहा कि चुनाव आयोग मूकदर्शक बनकर सिर्फ राजनीतिक हिंसा देख रहा है।
 
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के सभी चरणों के मतदान को टीएमसी के गुंडों ने प्रभावित किया है। आयोग से भाजपा की तरफ से मांग किया कि ऐसे मामले में चुप न बैंठे। हर बूथ पर केन्द्रीय फोर्स और खुद चुनाव आयोग नजर रखे। चुनाव आयोग मतदाताओं को यह विश्वास दिलाए कि वह बिना डर के वोट दे सकते हैं।
 
केन्द्रीय मंत्री ने दावा किया कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। यह देख वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बवाल करवा कर पार्टी अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करवाया। इसके बावजूद रोड शो जारी रहा इसमें वहां की जनता शामिल रही। रोड शो ने साफ संदेश दिया कि पश्चिम बंगाल में जितने भी हमले हो जाएं लेकिन इस बार भाजपा की रिकॉर्ड जीत होगी। 
 
उन्होंने कहा कि भाजपा यह वादा करती है कि पश्चिम बंगाल की जनता को मतदान के दिन पूरी सुरक्षा दी जाएगी। केन्द्रीय मंत्री ने राष्ट्रपति से भी अनुरोध किया कि हमले पर संज्ञान लिया जाए और आखिरी चरण में होने वाले मतदान में पश्चिम बंगाल में मतदाताओं को कोई खतरा न हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS