ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बसपा को बदनाम करने की कोशिश करते रहे हैं नरेन्द्र मोदी: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 12:03:06 PM
बसपा को बदनाम करने की कोशिश करते रहे हैं नरेन्द्र मोदी: मायावती

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने एक बार फिर भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। उन्होंने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार को दलित विरोधी करार दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दलितों को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि बीजेपी के बहकावे में न आएं।

 
मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा से बसपा के खिलाफ षड्यंत्र कर बदनाम करने की कोशिश करते रहे हैं, लेकिन इनकी कोशिशें हमेशा विफल रही हैं। इसका कारण है कि हमारा हिसाब-किताब खुली किताब की तरह रहा है, जो भी है, सब कुछ जनता के सामने है। 
 
उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों के नेता दलित की बेटी नहीं, दौलत की बेटी कहकर आरोप लगाते हैं। ये वही लोग हैं, जो सदियों से पीड़ित समाज को आगे बढ़ते नहीं देखना चाहते। इनको दलितों को मिल रही सुविधाएं हमेशा खटकती रहती हैं। इस कारण ये लोग मिलने वाली सुविधा का विरोध करते हैं। 
 
मायावती ने कहा कि मैं चार बार यूपी की सीएम रही। इसके बावजूद हमारी व्यवस्था पाक-साफ रही है। किसी ने मुझपर आरोप नहीं लगाया। हमेशा लोग हमारी शासन व्यवस्था की तारीफ करते हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमसे ज्यादा समय तक गुजरात के सीएम रहे। 
 
उनके शासन काल में न उनको बल्कि उनकी पार्टी को भी बदनामी के दौर से गुजरना पड़ा। उनका भाजपा पर काला धब्बा है, जिसके बल पर यह कहा जा सकता है कि इनके पीएम अनफीट हैं। हमारी सरकार में यूपी दंगा मुक्त रहा है। बीजेपी के काल में हमेशा तनाव अराजकता रहा है।
 
गौरतलब है कि एम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विजय संकल्प रैली में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि महामिलावटी लोगों के पास नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगा है। महामिलावटी लोगों ने राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए। एजेंसियां इसका हिसाब ले रही हैं। इसीलिए ये लोग एक-दूसरे के साथ आने को मजबूर हो गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS