ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
देश को विकास चाहिए, जुमलेबाजी नहीं: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2019 4:23:10 PM
देश को विकास चाहिए, जुमलेबाजी नहीं: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह

कुशीनगर। भानु तिवारी। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा 5 वर्ष पूर्व कुशीनगर जिला मुख्यालय रवींद्र नगर धूस पर आयोजित जनसभा में पडरौना चीनी मिल को 100 दिनों में चलाने  का दावा करने के बाद सत्ता में आने पर  दावे को ही भूल गए और आज जनसभा स्थल जिला मुख्यालय पर करने के बजाय कप्तानगंज में कर लिए। इसी को लेकर रामकोला में सोमवार को आयोजित नुक्कड़ सभा में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह मोदी पर खूब गरजे और कहा कि 100 दिनों में चीनी मिल चलाने का वादा करने वाले प्रधानमंत्री जी आज जनसभा स्थल ही बदल दिए। उन्हें डर था कि कहीं यहां की जनता अपने सवालों का जवाब न लेने लगे।

        
 पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री श्री सिंह ने कहा कि जनता अब जुमलेबाजी में फंसने वाली नहीं है , विकास चाह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहें जितना लोगों को बरगलाने का प्रयास कर लें, कोई बहकावे में नहीं आने वाला है। मूलभूत समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेता पांच वर्ष तक झूठ बोलते रहे हैं। जो भी वादे किए, सब झूठे साबित हुए। 
 
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में खुशहाली लाने के लिए केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है। भाजपा सरकार में किसी भी वर्ग के लोगों को लाभ नहीं मिला। किसान, व्यापारी व युवा सभी परेशान हैं। महंगाई बढ़ती जा रही और रोजगार कम होते जा रहे। अगर जनता ने सोच समझ कर फैसला नहीं किया तो पांच वर्षों तक पछताना पड़ेगा। अगर आप सभी मुझे मौका दिए तो पूरी ईमानदारी के साथ विकास कार्य किया और  कराउंगा। मैंने कभी भी झूठ बोल कर कुशीनगर की जनता से वोट नहीं मांगा।
 
 यूथ कांग्रेस के कुशीनगर के लोकसभा प्रभारी मोहम्मद जहिरूद्दीन ने कहा कि मोदी जी को लगता है कि जनता इस बार भी उनके बहकावे में आ जाएगी। पर उन्हें शायद समझना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार चूल्हा नहीं चढ़ती। इसलिए इस बार उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। इस दौरान  सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS