ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उत्तर कोलकाता लोकसभा क्षेत्र: भाजपा के रोड शो को तृणमूल ने रोका
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2019 2:50:53 PM
उत्तर कोलकाता लोकसभा क्षेत्र: भाजपा के रोड शो को तृणमूल ने रोका

कोलकाता। उत्तर कोलकाता लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार राहुल सिन्हा के रोड शो को आज सुबह तृणमूल कांग्रेस के पार्षद ने रास्ते में रोक दिया। सिन्हा बेलगछिया विधानसभा क्षेत्र में काशीपुर इलाके से रोड शो निकाल रहे थे। 

 
इस दौरान चार नंबर वार्ड के पार्षद गौतम हाल्दार बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गए और सड़क पर खड़े होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इन लोगों ने काफी समय तक रोड शो को आगे नहीं बढ़ने दिया। 
 
सब्र का बांध टूटने पर भाजपा कार्यकर्ता भी उग्र होने लगे। स्थिति के तनावपूर्ण होने पर पुलिस पहुंची और रोड शो को दूसरी ओर से सुरक्षा घेरे में निकाला जा सका। राहुल सिन्हा का कहना है कि रोड शो रोकर इन लोगों ने प्रधानमंत्री के खिलाफ और ममता बनर्जी के पक्ष में नारे लगाए।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS