ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर तबके को विकास के साथ जोड़ा: योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2019 1:41:17 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर तबके को विकास के साथ जोड़ा: योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस को विकास से कोई मतलब नहीं है। मोदी ने देश के अन्दर हर गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं को विकास के साथ जोड़ा है। सारी की सारी योजनाएं आजादी के 70 साल तक आम आदमी तक नहीं पहुंची। वह गोरखपुर में आज आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

 
योगी ने कहा कि सपा सरकार में प्रदेश में गुंडागर्दी, आगजनी की घटनाएं आम बात हो गयी थीं। हमारी सरकार किसी के जीवन के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेगी। अपराधियों का स्थान जेल के अंदर होगा।
 
उन्होंने कहा कि पूरे देश में सिर्फ मोदी की मांग है। फिर एक बार मोदी सरकार देश का नारा बन चुका है। क्योंकि प्रधानमंत्री ने विकास को गली-गली तक पहुंचाया है। पहले सरकारी योजनाओं में डकैती पड़ती थी। भाजपा सरकार ने भूमाफियाओं से जमीन खाली कराई। गठबंधन तथा कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि गंठबंधन 23 मई के बाद नजर नहीं आएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS