ब्रेकिंग न्यूज़
राजधानी, शताब्दी में खाना-पीना होगा महंगा, रेलवे बोर्ड ने जारी किया सर्कुलरजनता दल (यू.) रक्सौल विधानसभा बूथ अध्यक्ष एवं सचिव के मनोनय हेतु विशेष अभियान के तहत डॉ सौरभ राव के अध्यक्षता में हुई बैठकस्वच्छ रक्सौल संस्था के सदस्यों ने नप के कार्यपालक अधिकारी, उप सभापति से मिल बैठक की, बताई समस्याकेसीटीसी कॉलेज इग्नू 46020 कार्यालय में बैठक संपन्न, दी गई विभिन्न जानकारियांआशीष परियोजना डंकन अस्पताल द्वारा किए गए कार्यों का रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में मूल्यांकन किया गयामुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत आयोजित समारोह में 341 जोड़े वैवाहिक बंधन में बंधेमहाराष्ट्र में हमारी सरकार 5 साल चलेगी, नहीं होंगे मध्यावधि चुनाव: शरद पवारऑड-ईवन का आज आखिरी दिन, मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले-सोमवार को करेंगे विचार इसे आगे बढ़ाएं या नहीं
राज्य
प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर तबके को विकास के साथ जोड़ा: योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2019 1:41:17 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर तबके को विकास के साथ जोड़ा: योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस को विकास से कोई मतलब नहीं है। मोदी ने देश के अन्दर हर गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं को विकास के साथ जोड़ा है। सारी की सारी योजनाएं आजादी के 70 साल तक आम आदमी तक नहीं पहुंची। वह गोरखपुर में आज आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

 
योगी ने कहा कि सपा सरकार में प्रदेश में गुंडागर्दी, आगजनी की घटनाएं आम बात हो गयी थीं। हमारी सरकार किसी के जीवन के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेगी। अपराधियों का स्थान जेल के अंदर होगा।
 
उन्होंने कहा कि पूरे देश में सिर्फ मोदी की मांग है। फिर एक बार मोदी सरकार देश का नारा बन चुका है। क्योंकि प्रधानमंत्री ने विकास को गली-गली तक पहुंचाया है। पहले सरकारी योजनाओं में डकैती पड़ती थी। भाजपा सरकार ने भूमाफियाओं से जमीन खाली कराई। गठबंधन तथा कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि गंठबंधन 23 मई के बाद नजर नहीं आएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS