ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
राज्य
प्रियंका गांधी ने कहा- कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2019 3:42:49 PM
प्रियंका गांधी ने कहा- कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार

संतकबीरनगर (यूपी)। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि सत्ता में आने के बाद भारतीय जनता की पार्टी की सरकार जनता से किये वायदे भूल गयी। केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार दिया ​जायेगा। गन्ना किसानों का 10 हजार करोड़ का बकाया है। किसान कर्ज में डूब रहे हैं।

 
वह संतकबीरनगर से कांग्रेस उम्मीदवार भालचंद यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को आज संबोधित कर रही थी। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा ने दो करोड़ रोजगार का वायदा किया था जो पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि न्याय योजना के तहत गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये सालाना देकर गरीबों को गरीबी से निकालने का प्रयास किया जायेगा। इसके अलावा सरकारी पाठशाला में 12वीं तक मुफ्त शिक्षा दी जायेगी। अस्पतालों में जांच व इलाज मुफ्त होगा।
 
उन्होंने कहा, नौजवानों को कोई भी नया काम शुरू करने पर तीन साल तक सरकार से अनुमति लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। देश में 24 लाख सरकारी रोजगार खाली पड़े हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर उनको एक वर्ष के भीतर भरा जायेगा। मनरेगा को 100 दिन से बढ़ाकर 150 दिन किया जायेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने मनरेगा को दुर्बल बनाने का काम किया।
 
प्रियंका ने आरोप लगाया कि आज देश में अहंकारी सरकार है जो देश में नकारात्मकता फैलाती है। झूठे प्रचार और नकारात्मक प्रचार के बहकावे में नहीं आना है। इसलिए प्रचार की असलियत समझिए। कांग्रेस की सरकार में ही जनता का भविष्य मजबूत होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS