ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाले एक मात्र मोदी है: हेमा मालिनी
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 8:28:14 PM
देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाले एक मात्र मोदी है: हेमा मालिनी

 कुशीनगर। भानु तिवारी। मथुरा में गेंहू की कटाई के बाद खेतों में ट्रैक्टर चलाती सुर्खियों में रहने वाली भाजपा प्रत्यासी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कुशीनगर के लोक सभा प्रत्याशी विजय कुमार दुबे के लिये खड्डा कस्बा के किसान इंटर कालेज के खेल के मैदान में बुधवार को उपस्थित होकर मतदाताओ से दोनों हाथ ऊपर उठा कर जीत दिलाने के लिये वोट मांगी।

 
 मथुरा से भाजपा प्रत्यासी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी बुधवार को अपने उड़न खटोले से जिला के नगर पंचायत खड्डा में दिन के समय 3 बज कर 15 मिनट पर उतर कर कुशीनगर के भाजपा लोक सभा प्रत्यासी विजय कुमार दुबे के पक्ष में वोट मांगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सभी वर्गों के लिये कार्य किया। उनकी उज्ज्वला योजना फ्री में गैस दिया, निःस्वार्थ होकर उन्होंने घर घर बिजली पहुँचाई। जो किसी भी सरकार ने नहीं दिया। जो आज बिजली अमीर गरीब सबको उजाला दे रहा है।
 
साथ ही प्रधानमंत्री के तमाम योजनाओं को ज़िक्र करते हुये उन्होंने ने बताई कि देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाला एक मात्र मोदी है। इस लिये श्री मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये कुशीनगर के लोक सभा भाजपा प्रत्यासी विजय कुमार दुबे को जीत दिलाने के लिये वोट मांगी।
 
मंच पर प्रत्यासी विजय कुमार दुबे सहित भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी पूर्व विधायक दीपलाल भारती, निलेश मिश्रा, राजेश्वर सिंह, अतुल कुमार, मोहन चौहान, किशोर यादव, संजय राव, फुलबदन, विजय लक्ष्मी मिश्रा, सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS