ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाले एक मात्र मोदी है: हेमा मालिनी
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 8:28:14 PM
देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाले एक मात्र मोदी है: हेमा मालिनी

 कुशीनगर। भानु तिवारी। मथुरा में गेंहू की कटाई के बाद खेतों में ट्रैक्टर चलाती सुर्खियों में रहने वाली भाजपा प्रत्यासी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कुशीनगर के लोक सभा प्रत्याशी विजय कुमार दुबे के लिये खड्डा कस्बा के किसान इंटर कालेज के खेल के मैदान में बुधवार को उपस्थित होकर मतदाताओ से दोनों हाथ ऊपर उठा कर जीत दिलाने के लिये वोट मांगी।

 
 मथुरा से भाजपा प्रत्यासी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी बुधवार को अपने उड़न खटोले से जिला के नगर पंचायत खड्डा में दिन के समय 3 बज कर 15 मिनट पर उतर कर कुशीनगर के भाजपा लोक सभा प्रत्यासी विजय कुमार दुबे के पक्ष में वोट मांगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सभी वर्गों के लिये कार्य किया। उनकी उज्ज्वला योजना फ्री में गैस दिया, निःस्वार्थ होकर उन्होंने घर घर बिजली पहुँचाई। जो किसी भी सरकार ने नहीं दिया। जो आज बिजली अमीर गरीब सबको उजाला दे रहा है।
 
साथ ही प्रधानमंत्री के तमाम योजनाओं को ज़िक्र करते हुये उन्होंने ने बताई कि देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाला एक मात्र मोदी है। इस लिये श्री मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये कुशीनगर के लोक सभा भाजपा प्रत्यासी विजय कुमार दुबे को जीत दिलाने के लिये वोट मांगी।
 
मंच पर प्रत्यासी विजय कुमार दुबे सहित भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी पूर्व विधायक दीपलाल भारती, निलेश मिश्रा, राजेश्वर सिंह, अतुल कुमार, मोहन चौहान, किशोर यादव, संजय राव, फुलबदन, विजय लक्ष्मी मिश्रा, सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS