ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाले एक मात्र मोदी है: हेमा मालिनी
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 8:28:14 PM
देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाले एक मात्र मोदी है: हेमा मालिनी

 कुशीनगर। भानु तिवारी। मथुरा में गेंहू की कटाई के बाद खेतों में ट्रैक्टर चलाती सुर्खियों में रहने वाली भाजपा प्रत्यासी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कुशीनगर के लोक सभा प्रत्याशी विजय कुमार दुबे के लिये खड्डा कस्बा के किसान इंटर कालेज के खेल के मैदान में बुधवार को उपस्थित होकर मतदाताओ से दोनों हाथ ऊपर उठा कर जीत दिलाने के लिये वोट मांगी।

 
 मथुरा से भाजपा प्रत्यासी और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी बुधवार को अपने उड़न खटोले से जिला के नगर पंचायत खड्डा में दिन के समय 3 बज कर 15 मिनट पर उतर कर कुशीनगर के भाजपा लोक सभा प्रत्यासी विजय कुमार दुबे के पक्ष में वोट मांगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सभी वर्गों के लिये कार्य किया। उनकी उज्ज्वला योजना फ्री में गैस दिया, निःस्वार्थ होकर उन्होंने घर घर बिजली पहुँचाई। जो किसी भी सरकार ने नहीं दिया। जो आज बिजली अमीर गरीब सबको उजाला दे रहा है।
 
साथ ही प्रधानमंत्री के तमाम योजनाओं को ज़िक्र करते हुये उन्होंने ने बताई कि देश के मान-सम्मान एंव सुरक्षा के लिये विश्व में परचम लहराने वाला एक मात्र मोदी है। इस लिये श्री मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये कुशीनगर के लोक सभा भाजपा प्रत्यासी विजय कुमार दुबे को जीत दिलाने के लिये वोट मांगी।
 
मंच पर प्रत्यासी विजय कुमार दुबे सहित भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी पूर्व विधायक दीपलाल भारती, निलेश मिश्रा, राजेश्वर सिंह, अतुल कुमार, मोहन चौहान, किशोर यादव, संजय राव, फुलबदन, विजय लक्ष्मी मिश्रा, सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS