ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
प्रधानमंत्री मोदी ने पूरी दुनिया में देश का मान सम्मान बढ़ाया: योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 4:58:59 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने पूरी दुनिया में देश का मान सम्मान बढ़ाया: योगी आदित्यनाथ

बस्ती। उत्तर प्रदेश के योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 सालों के दौरान पूरी दुनिया में देश का मान सम्मान बढ़ाया है। भारत को वैश्विक स्तर पर कामयाबी मिली है और अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया जा चुका है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के शौर्य और पराक्रम की सराहना पूरी दुनिया में हो रही है, जिससे देश की 130 और जनता का मान सम्मान बढ़ा है और सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है। 

 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है और आम जनमानस में जो भाव है उससे स्पष्ट है कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने का मौका मिलेगा। वे बस्ती संसदीय सीट के रुधौली विधानसभा इलाके में आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
 
योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 सालों के दौरान पूरी दुनिया में देश का मान सम्मान बढ़ाया है। भारत को वैश्विक स्तर पर कामयाबी मिली है और अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया जा चुका है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के शौर्य और पराक्रम की सराहना पूरी दुनिया में हो रही है, जिससे देश की 130 और जनता का मान सम्मान बढ़ा है और सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है। 
 
उन्होंने कहा है कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासनकाल में आतंकवादी वारदातें होती थी जिन पर अब काबू पा लिया गया है। योगी ने दावा किया कि सपा बसपा महागठबंधन मौजूदा लोकसभा का चुनाव परिणाम आने के दिन आगामी 23 मई को ही टूट जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS