ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 1:49:11 PM
अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान के साथ प्रधानमंत्री मोदी के खुफिया रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद प्रधानमंत्री का एक धोखा है, हम सभी लोगों को इस मायाजाल को तोड़ना होगा। यह बात उन्होंने आज पार्टी कार्य़ालय पर आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में कही है।

 
केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार पर राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टैक्स के नाम पर हज़ारों लाखों की संख्या में नोटिस देकर आतंक फैलाया जा रहा है।
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि देश भर में टैक्स का आतंकवाद फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे व्यापारियों के साथ खड़े हैं और उन्हें सीलिंग से राहत दिलाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार की मंशा नहीं है कि दिल्ली में सीलिंग रुके। सीलिंग से कई दुकानें बंद हो गईं, बाजार बंद हो गए। आज व्यापारी वर्ग अपने आपको अनाथ महसूस कर रहा है। केजरीवाल ने कहा कि व्यापारी वर्ग भाजपा को छोड़कर कहीं और जाना चाहता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS