ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 1:49:11 PM
अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान के साथ प्रधानमंत्री मोदी के खुफिया रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद प्रधानमंत्री का एक धोखा है, हम सभी लोगों को इस मायाजाल को तोड़ना होगा। यह बात उन्होंने आज पार्टी कार्य़ालय पर आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में कही है।

 
केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार पर राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टैक्स के नाम पर हज़ारों लाखों की संख्या में नोटिस देकर आतंक फैलाया जा रहा है।
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि देश भर में टैक्स का आतंकवाद फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे व्यापारियों के साथ खड़े हैं और उन्हें सीलिंग से राहत दिलाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार की मंशा नहीं है कि दिल्ली में सीलिंग रुके। सीलिंग से कई दुकानें बंद हो गईं, बाजार बंद हो गए। आज व्यापारी वर्ग अपने आपको अनाथ महसूस कर रहा है। केजरीवाल ने कहा कि व्यापारी वर्ग भाजपा को छोड़कर कहीं और जाना चाहता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS