ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में डाला वोट, कहा-जनहित में करें मतदान
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 12:18:01 PM
बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में डाला वोट, कहा-जनहित में करें मतदान

लखनऊ। लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मतदान करने के बाद कहा कि मैं अपील करती हूं कि जनहित में मतदान करें। लोग अपने मत का सही उपयोग करें। 

 
बसपा सुप्रीमों मायावती ने लखनऊ लोकसभा में गठबंधन उम्मीदवार पूनम सिन्हा के लिए अपने मताधिकार का उपयोग किया। मायावती सुबह के समय अपने माल एवेन्यू स्थित आवास से निकली और सरोजनी नायडू मार्ग पर बने लखनऊ मांटेसरी स्कूल में पहुंचकर मतदान किया। 
 
मतदान करने के बाद मायावती ने कहा कि मतदाता अपना मतदान करते हुए ध्यान रखे कि उनका मत खराब ना होने पाये। मतदान करना जरुरी है। अपने मत का उपयोग लोग सही जगह करें। 
 
लखनऊ में सपा और बसपा गठबंधन की ओर से सपा के टिकट से पूनम सिन्हा चुनाव लड़ रही है। यह मायावती के इतिहास में पहली बार है कि वे गठबंधन धर्म निभाते हुए पूनम सिन्हा को अपना मत दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS