ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रयागराज एनआईटी(MNNIT) में बीटेक के छात्र ने खुद को लगाई फांसी, मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2019 5:22:13 PM
प्रयागराज एनआईटी(MNNIT) में बीटेक के छात्र ने खुद को लगाई फांसी, मौत

 पटनानिखिल कुमार

प्रयागराज। प्रयागराज एनआईटी(MNNIT) में पढ़ने वाले बीटेक के छात्र ने शुक्रवार की देर रात अपने हॉस्टल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिवकुटी थाना क्षेत्र स्थित एमएनएनआईटी  में छात्र का शव बाथरूम में फांसी के फंदे से लटका मिला। हॉस्टल के छात्र और अध्यापकों को जब तक इसकी सूचना मिलती तब तक काफी देर हो चुकी थी। वह लोग वहां पहुंचते उससे पहले ही छात्र की मौत हो चुकी थी। फिलहाल यही माना जा रहा है कि छात्र ने खुदकुशी की है।
  
 हालांकि खुदकुशी की वजह अब तक सामने नहीं आ सकी थी। कुछ छात्रों का कहना है कि शनिवार से उसकी परीक्षा होनी थी, परीक्षा का दबाव भी उसकी आत्महत्या का कारण हो सकता है।
 
 पुलिस के मुताबिक अनिल कुमार पुत्र हेमराज मूलतः  बिजनौर के धामपुर का रहने वाला था। वह एमएनएनआईटी में केमिकल इंजीनियरिंग के बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र था। वह कॉलेज परिसर में ही स्थित विवेकानंद हॉस्टल में रहता था। रोज की तरह शुक्रवार की रात भी सभी छात्र खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात एक छात्र बाथरूम की ओर गया तो उसने अनिल का शव फांसी के फंदे से लटका देखा। उसे फांसी के फंदे से लटके देखते हैं उसकी चीख निकल गई। उस छात्र की चीख सुनकर सभी छात्र अपने कमरों से बाहर निकल आए। सूचना मिली तो हॉस्टल प्रशासन के भी होश उड़ गए।
 
 रात करीब 1:00 बजे शिवकुटी पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। छात्रों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
 पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद ऐसा लग रहा है कि छात्र ने आत्महत्या की है। हालांकि अभी आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। छात्र के घर वालों को भी सूचना दे दी गई है। यह पता चला है कि 2 दिन पहले ही वह अपने घर से हॉस्टल वापस आया था। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS