ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में फरार पशु तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 8:17:54 PM
कुशीनगर में फरार पशु तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 कुशीनगर।भानु तिवारी। पिछले हफ्ते दो सिपाहियों द्वारा देवरिया जेल ले जाते समय चार पशु तस्करों में दो देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में हथकड़ी खोलकर वाहन से कूद कर फरार हो गए थे। दोनों फरार तस्कर औरैया जिले के रहने वाले थे। इनमें से एक को तरयासुजान पुलिस ने सलेमगढ़ में दबोच लिया। पुलिस फरार दूसरे तस्कर की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 
बीते 26 अप्रैल को तरयासुजान पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बहादुरपुर पुलिस चौकी के समीप पशुओं की खेप के साथ चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए चारों तस्कर औरैया जिले के रहने वाले थे। थाने के दो सिपाही चारों तस्करों को सीजेएम न्यायालय में प्रस्तुत किया था। जहां उनकी जमानत की अर्जी निरस्त कर दी गयी। इसके बाद दोनों सिपाही पशु तस्करों को प्राइवेट वाहन से देवरिया जेल ले जा रहे थे। तरकुलवा थाना क्षेत्र के मुंडेरा बाबू के समीप आशिफ उर्फ कल्लू एवं आशिक निवासी बाबरपुर थाना अजीतमल जिला औरैया हाथ से हथकड़ी खोलकर वाहन से कूदकर फरार हो गए थे।
 
कुशीनगर जिले के एसपी राजीव नारायण मिश्र ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए 12-12 हजार का इनाम घोषित किया था। एसपी  राजीव नारायण मिश्र  ने बताया कि कस्टडी से फरार आशिफ उर्फ कल्लू नेपाल भागने के फिराक में था। इस दौरान सूचना के आधार पर तरयासुजान पुलिस ने उसे सलेमगढ टोल प्लाजा के समीप से उसे गिरफ्तार कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS