ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राज्य
सोनाक्षी सिन्हा ने मां पूनम सिन्हा के लिए मांगे वोट, बोलीं- हीरोइन की हैसियत से नहीं आई
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 6:52:05 PM
सोनाक्षी सिन्हा ने मां पूनम सिन्हा के लिए मांगे वोट, बोलीं- हीरोइन की हैसियत से नहीं आई

लखनऊ। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के रोड शो में हिस्सा लिया। उन्होंने अपनी मां और सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के सर्मथन रोड शो करके उनके लिए वोट मांगें। इस दौरान सोनाक्षी ने कहा कि वह हीरोइन की हैसियत से नहीं आई बल्कि पूनम सिन्हा की बेटी बनकर आई हैं। सोनाक्षी सिन्हा का भाई कुश और अखिलेश की बड़ी बेटी भी रोडशो में मौजूद रहे।  
 
सोनाक्षी ने आगे कहा, "मेरी मां ने बहुत बहादुरी का कदम उठाया है। जिस तरह से मेरी मां ने हम लोगों का ख्याल रखा है, उसी तरह से आप सबका ख्याल रखेंगी। 
 
बीते मंगलवार को समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने भी पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया था। पूनम सिन्हा हाल ही में सपा में शामिल हुई थीं। उनके पति शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा से नाता तोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं।
 
पूनम ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने के फैसले पर कहा था कि अखिलेश यादव यूथ आइकॉन हैं और उनके विकास कार्यों से प्रभावित होकर सपा में शामिल हुई हैं। पूनम ने बहुत पहले साफ कर दिया था कि शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा दोनों उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे।
 
रोड में भारी भीड़ नजर आई। 6 किमी लंबा रोड शो तीन विधानसभाओं से होकर गुजरा। सोनाक्षी की एक झलक पाने के लिए सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ा। रोड में शत्रुघ्न सिन्हा नजर नहीं आए। हालांकि पूनम सिन्हा के नामांकन के दौरान आयोजित रोड शों में शत्रुघ्न ने भाग लिया था जिसके बाद लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने सवाल उठाए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS