ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रायबरेली में योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस की देन है आतंकवाद, नक्सलवाद और जातिवाद
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 2:26:25 PM
रायबरेली में योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस की देन है आतंकवाद, नक्सलवाद और जातिवाद

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रायबरेली में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह जवाब देना चाहिए कि 55 वर्षों में उन्होंने देश को क्या दिया। कांग्रेस की देन केवल आतंकवाद, नक्सलवाद और केवल जातिवाद है। 

 
भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीबी, भुखमरी और किसानों की उपेक्षा ही कांग्रेस की देन रही है। भारत का हो रहा विकास इन्हें अच्छा नहीं लग रहा है।
 
उन्होंने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग केवल पांच साल में एक बार रायबरेली और अमेठी आते हैं। जनता के सुख दुःख से इनका कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए रायबरेली की जनता को इन्हें सबक सिखाना चाहिए जिस तरह से अजीत सिंह, लालू यादव, मुलायम सिंह यादव और एनडी तिवारी को यहां की जनता ने सबक सिखाया था। उन्होंने कहा कि जो रायबरेली की इज्ज़त नहीं करता, उसकी इज्ज़त करने की जरूरत नहीं है। रायबरेली केवल कहने के लिए वीवीआईपी जिला है लेकिन विकास नाम की कोई चीज यहां नहीं दिखती।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी नौजवानों, गरीब, महिलाओं की रोजगार की बात ना करके केवल देश को छला है। यदि कांग्रेस को देश की चिंता होती तो नरेन्द्र मोदी को जनधन खाते नहीं खुलवाने पड़ते। कांग्रेस के शासनकाल में विकास के नाम पर जब 100 रुपये भेजे जाते थे तो 90 रुपये बिचौलियों को जाता था, जबकि भाजपा सरकार में ऐसा एक भी मामला सामने नहीं आया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS