ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस ने बगहा के पटखौली गोपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामदपुलिस जीप में ट्रक ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायलआकाश से होगी पाक और चीन से लगी सीमाओं की निगरानी, हवाई घुसपैठ से मुकाबले की तैयारीकांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायलउत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षणकर्नाटक: हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर धमाका से एक घायल, जांच में जुटी पुलिसभारत बनाम साउथ अफ्रीका: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फिर से दिया फॉलोऑन, कोहली ने रचा इतिहासट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल
राज्य
छत्‍तीसगढ़: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 8 लाख का इनामी नक्‍सली ढेर
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2019 3:56:48 PM
छत्‍तीसगढ़: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 8 लाख का इनामी नक्‍सली ढेर

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला पुलिस ने आज सुबह एक मुठभेड़ में आठ लाख के इनामी वर्दीधारी हार्डकोर नक्सली कमांडर रोशन को ढेर कर दिया। उसके पास से एक बंदूक बरामद हुई है।

गुरुवार को आईजी (बस्तर) विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि आज सुबह किरंदुल थाने से संयुक्त पुलिस बल गश्त सर्चिंग के लिए रवाना हुआ था। ग्राम पेरपा के समीप जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया। करीब एक घंटे की मुठभेड़ के बाद नक्सली घने जंगल और पहाड़ी का फायदा उठाकर भाग गए। वर्दीधारी नक्सली का एक शव बरामद हुआ है। उसकी शिनाख्त रोशन मुईया कमांडर प्लाटून नंबर 24 के रूप में हुई है। उस पर सरकार ने आठ लाख रुपये का ईनाम घोषित किया था।
 
घटनास्थल से 315 बोर की एक बंदूक और दैनिक उपयोग की तमाम वस्तुएं बरामद हुई हैं। रोशन मलांगिर एरिया कमेटी में सक्रिय रहकर बड़ी वारदातों में शामिल रहा है। इसके अलावा बुरकापाल हमले का भी मास्टरमाइंड रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS