ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में टैंकर व टेम्पो की टक्कर से 16 लोग घायल, पांच की हालत गंभीर, गोरखपुर रेफर
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 8:43:28 PM
कुशीनगर  में टैंकर व टेम्पो की टक्कर से 16 लोग घायल, पांच की हालत गंभीर, गोरखपुर रेफर


कुशीनगर। भानु प्रताप तिवारी।

कुशीनगर जिले के कसया-पडरौना हाईवे पर जानकी नगर चौराहे के समीप टैंकर, टेंपो व बाइक की मंगलवार की दोपहर आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें 16 लोग घायल हो गए। इनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।  चिकित्सकों ने इन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है।
 
 
पडरौना से सवारी लेकर एक टेंपो कसया जा रही थी। रास्ते में कसया थाने के जानकीनगर चौराहे के समीप सामने से आ रहे टैंकर से उसकी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक भी चपेट में आए गया। इस हादसे में कुल 16 लोग घायल हो गए। इनमें एक ही परिवार के पति-पत्नी व बच्चे समेत पांच लोग शामिल हैं।
 
 
स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पर मरीजों के चीख पुकार से अस्पताल में परिसर में अफरा-तफरी मच गई। ओपीडी से घर जा चुके डाक्टरों को बुलाकर इलाज शुरू कराया गया। मौके पर सीओ रामदास प्रसाद, एसओ अतुल्य कुमार पांडेय व एसआई संजनू यादव पहुंच गए। इलाज के दौरान डाक्टरों ने पांच की हालत नाजुक बताते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS