ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रधानमंत्री पर 72 घंटे का नहीं बल्कि 72 साल का लगे बैन: अखिलेश यादव
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 12:00:07 PM
प्रधानमंत्री पर 72 घंटे का नहीं बल्कि 72 साल का लगे बैन: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोमवार को दिए गए बयान को लेकर उन पर हमला बोला है। अखिलेश ने आज एक ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री ने देश का भरोसा तोड़ दिया है। उन पर 72 घंटे का नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए। 

 
अखिलेश यादव ने आज ट्वीट किया कि विकास पूछ रहा है प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? सवा सौ करोड़ देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं। अखिलेश ने कहा कि ये प्रधानमंत्री नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है। इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए।
 
 
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हुगली जिले में एक चुनावी रैली में कल कहा था कि जब 23 मई के बाद बंगाल में हर जगह कमल खिल जाएगा, तो दीदी आप देखेंगी कि आपके विधायक भी आपको छोड़ देंगे और भाग जाएंगे। उन्होंने ममता बनर्जी को लेकर कहा कि आपके विधायकों में से 40 आज भी मेरे संपर्क में हैं। अपने आप को बचाना आपके लिए कठिन होगा। आपने बंगाल के लोगों को धोखा दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS