ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अपने हित और कल्याण के लिए करें मतदान: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2019 11:10:18 AM
अपने हित और कल्याण के लिए करें मतदान: मायावती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 13 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण का मतदान आज जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद विभिन्न नेताओं ने भी मतदाताओं का उत्साह बढ़ाते हुए उनसे लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की है।

 
बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया कि देश में 17वीं लोकसभा के लिए हो रहे आमचुनाव के तहत आज चौथे चरण का मतदान जारी है। मतदाताओं से अपील है कि वे सबसे पहले अपना वोट डालने का कर्तव्य निभायें। मायावती ने कहा कि मतदाताओं का यह प्रयास उनके अपने हित व कल्याण के लिए बहुत ही महत्त्वपूर्ण है।
 
वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में आज के मतदान को ‘महापरिवर्तन’ की प्रक्रिया का चौथा चरण बताया। उन्होंने कहा कि इसमें लोकतंत्र की रक्षा के लिए अपना नागरिक अधिकार एवं दायित्व निभाने के लिए एकजुट होकर महामतदान करें। सपा अध्यक्ष ने कहा कि आज का चुनाव आने वाले कल के लिए निर्णायक साबित होगा।
 
वहीं उनकी पत्नी और कन्नौज लोकसभा उम्मीदवार डिम्पल यादव ने ट्वीट में देश के हर नागरिक और विशेष रूप से महिलाओं से आग्रह किया कि वे आज के चुनाव में अपने परिवार और बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए मतदान में हिस्सा लें और दूसरों को भी प्रेरित करें। डिम्पल ने कहा कि आपका हर एक मत देश की एकता और अखंडता को सुरक्षित रखेगा।
 
इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह मतदान शुरू होने के बाद ट्वीट किया कि एक समृद्ध और शक्तिशाली भारत के लिए, एक मजबूत और निर्णयशील सरकार के लिए, एक सपने को पूरा करने के लिए, आज घरों से निकल कर मतदान जरूर करें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS