ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
राजधानी एक्सप्रेस से 15 किलो ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2019 3:58:39 PM
राजधानी एक्सप्रेस से 15 किलो ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी। गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने आज सुबह नियमित तलाशी अभियान के दौरान गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान शिव कुमार (26) के रूप में की गई है। तस्कर बिहार के समस्तीपुर जिले का निवासी बताया गया है।

 
गुवाहाटी जीआरपी सूत्रों ने बताया है कि शनिवार की सुबह 7.30 बजे गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर जैसे ही डाउन राजधानी एक्सप्रेस एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंची तो नियमित तलाशी अभियान चलाया गया। इस दरान कोच नंबर ए-4 में सीट संख्या 14 पर सफर कर रहे शिव कुमार के सामानों की तलाशी ली गई तो उसके पास से 15 किलो ग्राम गांजा बरामद किया गया।, पूछताछ में पता चला है कि तस्कर गुवाहाटी से समस्तीपुर जा रहा था। जीआरपी ने उसके विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS