ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
वयवसाई पर हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2019 1:18:00 PM
वयवसाई पर हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज

 कुशीनगर। भानु तिवारी।

कुशीनगर। जिले के पडरौना  कोतवाली थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी चौथी यादव की संदिग्ध हाल में हुई मौत पर उनकी पत्नी ने शहर के प्रमुख वयवसाई सुशील टिबड़ेवाल और उनकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। देर रात पडरौना कोतवाली पुलिस ने दोनों पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 
चौथी की पत्नी लालती देवी ने तहरीर में कहा है कि उनके पति सुशील कुमार टिबड़ेवाल की कार चलाते थे। उनके कुशीनगर में मॉल व कई प्रतिष्ठान हैं। 16 अप्रैल को किसी जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए वे गोरखपुर जा रहे थे। कार सुशील चला रहे थे और उनके साथ पत्नी बैठी थी। चौथी पीछे बैठे थे। रात नौ बजे सुकरौली व हाटा के बीच एक लड़का- लड़की कार की चपेट में आ गए। इसके बाद सुशील टिबड़ेवाल ने स्टेयरिंग चौथी को थमा दी। गोरखपुर से आने पर पति ने उन्हें यह जानकारी दी थी।
 
लालती के अनुसार वयवसाई दंपती चौथी पर हादसे की जिम्मेदारी लेने का दबाव बना रहे थे। जिससे वह काम पर नहीं जा रहे थे। 23 अप्रैल को। वयवसाई की पत्नी ने उन्हें कई बार फोन कर बुलाया। उस दिन शाम पांच बजे पडरौना में चौथी से दामाद बलिस्टर यादव मिले थे। तब वह ठीक हालत में थे। लेकिन शाम सात बजेवयवसाई के कर्मचारी ने फोन पर बताया कि चौथी की तबीयत खराब है। जब देवर घनश्याम और विक्की वहां पहुंचे तो विकास भवन के निकट तिराहे पर कर्मचारी चौथी को बेहोशी की हालत में सौंपकर चला गया।
 
 जिला अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि चौथी की करीब दो घंटे पहले मौत हो चुकी है। कोतवाल मिथिलेश कुमार राय ने बताया कि वयवसाई दंपती के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट न होने से विसरा सुरक्षित रख लिया गया है। छानबीन चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS