ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में चलती ट्रेन से पर्स छीनकर कूदे उचक्के, दो पकड़े गए
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2019 12:57:49 PM
कुशीनगर में चलती ट्रेन से पर्स  छीनकर कूदे उचक्के, दो पकड़े गए

 कुशीनगर। भानु तिवारी।

 कुशीनगर। जिले के दुदही रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की भोर में एक अजीब वाकया हो गया। पाटलिपुत्र से गोरखपुर जा रही सवारी गाड़ी के रवाना होते ही पहले से सवार तीन उचक्के एक महिला को धक्का देकर उसका पर्स लेकर चलती ट्रेन से कूद गए। महिला ने भी बिना देरी किए ट्रेन से छलांग लगा दी और पीछे से उसका पति भी कूद गया। दोनों ने मिलकर दो उचक्कों को पकड़ भी लिया। लेकिन तीसरा पर्स लेकर फरार हो गया।
 
 
गौतम बुद्ध नगर जिले के कासना निवासी मंतोष पांडेय अपनी पत्नी मीरा, मां तथा बेटी के साथ अपनी ससुराल सेवरही थाना क्षेत्र के सरगटिया करनपट्टी में शादी में आये थे। मंगलवार को शादी बीत जाने के बाद यह परिवार पाटलिपुत्र से गोरखपुर जाने वाली सवारी गाड़ी से वापस जाने के लिए गुरुवार की भोर में तमकुहीरोड स्टेशन पर सवार हुआ। ट्रेन भोर के सवा तीन बजे दुदही से अभी थोड़ी दूर ही चली थी कि तीन की संख्या में रहे युवकों ने मीरा पांडेय का पर्स धक्का देकर छीन लिया और चलती ट्रेन से कूद गए। घटना से अवाक मीरा पांडेय भी ट्रेन से कूद गई। पत्नी को ट्रेन से कूदता देख उसका पति मंतोष भी ट्रेन से कूद गया। कूदते ही पति-पत्नी ने दो लड़कों को पकड़ भी लिया। जबकि एक पर्स लेकर भागने में सफल रहा। 
 
दूसरी तरफ इस दंपति की 70 वर्षीया मां नारायणी देवी तथा छह वर्षीया बेटी नंदिनी चलती ट्रेन से कठकुइया स्टेशन पहुंच गईं। वहां पहुंचकर उन दोनों ने लोगों से घटना के बारे में बताया तो स्टेशन स्टाफ ने उन्हें दुदही भिजवाया। इधर दुदही में पांडेय दंपति द्वारा पकड़े गए दो लड़कों में एक भागने में सफल रहा जबकि एक को स्टेशन स्टाफ की सहायता से पकड़ लिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS