ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
राज्य
ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 7:03:01 PM
ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश

 कुशीनगर। भानु तिवारी।

कुशीनगर। जिले में गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड के खड्डा व गुरली रामगढ़वा रेलवे स्टेशनों के बीच सोनबरसा गांव के समीप रेल ट्रैक के किनारे झाड़ी में युवक की लाश मिली। गेटमैन की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने खड्डा पुलिस को मेमो भेजा।
 
 युवक मोतीहारी(बिहार) का रहने वाला है। सोनबरसा गांव के समीप स्थित रेलवे के फाटक संख्या 32 एसी के समीप रेल के पोल संख्या 318/8 व 318/7 के बीच ट्रैक के किनारे झाड़ी में एक युवक की लाश देखकर एक बच्चे ने इसकी सूचना गेटमैन हरेंद्र कुमार सिंह को दी। गेटमैन ने खड्डा के स्टेशन अधीक्षक को जानकारी दी। उनके माध्यम से खड्डा थाने में मेमो भेजा गया।
 
 गेटमैन ने बताया कि युवक के साथ ट्रेन संख्या 55073 सवारी गाड़ी में चल रहे परिजनों ने युवक के ट्रेन से गिरने के बाद चेनपुलिंग की थी। लेकिन तब तक ट्रेन दो-तीन किलोमीटर आगे रेलवे फाटक 32 सी के करीब पहुंच गई थी। उन लोगों ने खोजबीन की । लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद उन लोगों ने वहां के गेटमैन को नाम, पता व मोबाइल नंबर लिखकर दे दिया था। इस आधार पर युवक की पहचान सरवन पुत्र रामप्रीत साह ( 40) निवासी बैरगिया जिला मोतीहारी (बिहार) के रूप में हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS