ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
राज्य
ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 7:03:01 PM
ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश

 कुशीनगर। भानु तिवारी।

कुशीनगर। जिले में गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड के खड्डा व गुरली रामगढ़वा रेलवे स्टेशनों के बीच सोनबरसा गांव के समीप रेल ट्रैक के किनारे झाड़ी में युवक की लाश मिली। गेटमैन की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने खड्डा पुलिस को मेमो भेजा।
 
 युवक मोतीहारी(बिहार) का रहने वाला है। सोनबरसा गांव के समीप स्थित रेलवे के फाटक संख्या 32 एसी के समीप रेल के पोल संख्या 318/8 व 318/7 के बीच ट्रैक के किनारे झाड़ी में एक युवक की लाश देखकर एक बच्चे ने इसकी सूचना गेटमैन हरेंद्र कुमार सिंह को दी। गेटमैन ने खड्डा के स्टेशन अधीक्षक को जानकारी दी। उनके माध्यम से खड्डा थाने में मेमो भेजा गया।
 
 गेटमैन ने बताया कि युवक के साथ ट्रेन संख्या 55073 सवारी गाड़ी में चल रहे परिजनों ने युवक के ट्रेन से गिरने के बाद चेनपुलिंग की थी। लेकिन तब तक ट्रेन दो-तीन किलोमीटर आगे रेलवे फाटक 32 सी के करीब पहुंच गई थी। उन लोगों ने खोजबीन की । लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद उन लोगों ने वहां के गेटमैन को नाम, पता व मोबाइल नंबर लिखकर दे दिया था। इस आधार पर युवक की पहचान सरवन पुत्र रामप्रीत साह ( 40) निवासी बैरगिया जिला मोतीहारी (बिहार) के रूप में हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS