ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 7:03:01 PM
ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश

 कुशीनगर। भानु तिवारी।

कुशीनगर। जिले में गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड के खड्डा व गुरली रामगढ़वा रेलवे स्टेशनों के बीच सोनबरसा गांव के समीप रेल ट्रैक के किनारे झाड़ी में युवक की लाश मिली। गेटमैन की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने खड्डा पुलिस को मेमो भेजा।
 
 युवक मोतीहारी(बिहार) का रहने वाला है। सोनबरसा गांव के समीप स्थित रेलवे के फाटक संख्या 32 एसी के समीप रेल के पोल संख्या 318/8 व 318/7 के बीच ट्रैक के किनारे झाड़ी में एक युवक की लाश देखकर एक बच्चे ने इसकी सूचना गेटमैन हरेंद्र कुमार सिंह को दी। गेटमैन ने खड्डा के स्टेशन अधीक्षक को जानकारी दी। उनके माध्यम से खड्डा थाने में मेमो भेजा गया।
 
 गेटमैन ने बताया कि युवक के साथ ट्रेन संख्या 55073 सवारी गाड़ी में चल रहे परिजनों ने युवक के ट्रेन से गिरने के बाद चेनपुलिंग की थी। लेकिन तब तक ट्रेन दो-तीन किलोमीटर आगे रेलवे फाटक 32 सी के करीब पहुंच गई थी। उन लोगों ने खोजबीन की । लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद उन लोगों ने वहां के गेटमैन को नाम, पता व मोबाइल नंबर लिखकर दे दिया था। इस आधार पर युवक की पहचान सरवन पुत्र रामप्रीत साह ( 40) निवासी बैरगिया जिला मोतीहारी (बिहार) के रूप में हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS