ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में 260 शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के मूड में जिलाप्रशासन
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 12:28:42 PM
कुशीनगर में 260 शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के मूड में जिलाप्रशासन

कुशीनगर। भानु तिवारी।

कुशीनगर। जिले में लोकसभा चुनाव को देखते हुए रामकोला थाना क्षेत्र के 260 शस्त्रधारकों के लाइसेंस निरस्त किए जा सकते हैं। बार-बार अपील के बावजूद शस्त्र जमा न करने पर पुलिस ने डीएम को रिपोर्ट भेज दी है। संस्तुति मिलते ही इनके शस्त्रों के लाइसेंस निरस्त किए जा सकते हैं।
 
जिले के रामकोला थाना क्षेत्र में 511 लाइसेंसी शस्त्रधारक हैं। पुलिस चुनाव को देखते हुए इनके शस्त्र जमा करने के लिए कई बार मिल चुकी है। बार बार दबाव बनाने के बावजूद 251 लोगों ने ही अपना शस्त्र जमा किया है।
 
रामकोला थाने के एसओ दिलीप कुमार पांडेय ने बताया कि अब तक 251 लोगों ने अपने शस्त्र जमा किए हैं। जिन्होंने शस्त्र जमा नहीं किया है, उनका लाइसेंस निरस्त करने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है। ऐसे लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई भी की जाएगी। बार-बार चेतावनी के बावजूद शस्त्र जमा न किए जाने की वजह से यह निर्णय लिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS