ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में पिक- आप की ठोकर से घोड़े की मौत, घुड़सवार घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 7:08:48 PM
कुशीनगर में पिक- आप की ठोकर से घोड़े की मौत, घुड़सवार घायल

कुशीनगरभानु तिवारी

कुशीनगर। जिले में कसया थाना क्षेत्र के रामकोला-कसया मार्ग पर स्थित गोबरही चौराहे पर बारात से लौट रहे घोड़ा को पिकअप ने ठोकर मार दी। इससे घोड़े की मौके पर मौत हो गयी और घुड़सवार गंभीर रूप घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है।
 
बघौचघाट देवरिया से रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार में बारात आयी थी, जिसमें घोड़ा भी आया था। बारात से घुड़सवार 45 वर्षीय शेषनाथ ग्राम अमरपुर थाना देवरिया घोड़ा लेकर घर के लिए जा रहा था। इस दौरान गोबरही चौराहे पर सामने से तेज गति से आ रही पिकअप ने ठोकर मार दी। जिससे घोड़े का मौके पर मौत हो गयी और घुड़सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो घोड़ा मरा पड़ा था और घुड़सवार घायल अवस्था में सड़क पर तड़प रहा था। ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलाकर घायल घुड़सवार को अस्पताल भेजा। घायल घुड़सवार की हालत गंभीर हालत देखकर डाक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वह जीवन मौत से जूझ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS