ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बीजेपी को झटका, प्रियंका ने विजय पासी को दिलाई कांग्रेस की सदस्यता
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 3:55:27 PM
बीजेपी को झटका, प्रियंका ने विजय पासी को दिलाई कांग्रेस की सदस्यता

अमेठी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची। अमेठी पहुंचते ही उन्होंने बीजेपी को जोरदार झटका दिया और जगदीशपुर के कद्दावर नेता विजय पासी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

 
प्रियंका यहां कांग्रेसियों के काम की समीक्षा बैठक कर रही हैं। गौरीगंज स्थित कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय पर प्रियंका वाड्रा लोकसभा चुनाव की ज़िम्मेदारी पाए कार्यकर्ताओ एवं नेताओं से प्रगति रिपोर्ट लेंगी और उन्हें आगे के लिए दिशा निर्देश देंगी। आज जब उनका काफिला फुरसतगंज से अमेठी के गौरीगंज स्थित केंद्रीय कार्यालय के लिए निकला तो कार्यकर्ताओं और लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया। अब वो मैराथन मीटिंग में जुटी है।
 
उधर, प्रियंका के समक्ष भाजपा नेता विजय पासी ने कांग्रेस की सदस्यता ली। वो 2012 में सपा से जगदीशपुर के प्रत्याशी रहे और 2017 में ही उन्होंने भाजपा का दामन थामा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS