ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजम खां के महिलाओं के खिलाफ अपमान जनक टिपण्णी करने पर महिलाओं का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2019 11:50:55 AM
आजम खां के महिलाओं के खिलाफ अपमान जनक टिपण्णी करने पर महिलाओं का विरोध

 कुशीनगरभानु तिवारी

कुशीनगर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अपने बिगड़े बोल को लेकर  महिलाएँ आगे आकर विरोध करना शुरू कर दिया। इस बार के लोकसभा चुनाव में रामपुर में चुनावी रैली के दौरान जया प्रदा के खिलाफ हैवानियत प्रकट करते हुए 'खाकी अंडरवीयर' को लेकर अशोभनीय बयान दिया है। वह पूरी नारी समाज को अपमानित किया है। जिसे चुनाव आयोग को चाहिए कि उन्हें चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करें एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि स्त्री का मान सम्मान करना जानते हो तो वह आजम खान को पार्टी से तुरंत निष्कासित कर मुकदमा दायर करवाएं। 
 
 
 यह बातें जिले की भाजपा रामकोला विधानसभा की मंडल अध्यक्ष सुनीता सिंह गौड़ ने कहीं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि आजम खनन ने रामपुर से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए अशोभनीय बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिसे हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए। आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे।
 
 
सुनीता सिंह गौड़ भाजपा नेत्री ने यह भी कहा कि आजम खां अपनी बदजुबानी से बाज़ आने वालों में नहीं है। सोमवार को वह जया प्रदा के खिलाफ की गई टिप्पणी पर विदिशा में पत्रकारों के सवाल पूछने पर भी बिगड़ गए थे और उन्हें भी बदतमीजी से जवाब दिया। दरअसल, पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार में मध्य प्रदेश के विदिशा पहुंचे आजम खान के पत्रकारों ने यह सवाल कर दिया था।
 
 
कभी समाजवादी पार्टी की नेता रहीं जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है ।अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा पिछले  मंगलवार को बीजेपी में शामिल हुईं। 
सुनीता सिंह गौड़ ने कहा कि आजम खान अपनी हार सामने देख कर जनता के सामने अपनी आपा को खोकर हैवानियत प्रकट कर रहे हैं । आधी आबादी का प्रतिनितव करने वाली महिलाओं का अपमान हरगिस बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डीएम की तरफ से इजाजत मिली तो हैवानियत सिलिप आजम खान को महिलाओं के शक्ति जरूर अनुभव कराया जाएगा। 
 
 
जनपद मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर उनके खिलाफ ज्ञापन सौंपकर निर्वाचन कार्यालय से ठोस एवं कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जाएगी ताकि आगे कोई महिला पर आपत्तिजनक शब्द प्रयोग करने से पहले अपनी बहन बेटी के बारे में सोचे। राजनीति में महिलाओं का अपमान नहीं होना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS