ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोकसभा चुनाव: मायावती और अखिलेश की रमईपुर में संयुक्त जनसभा 24 को
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2019 11:20:40 AM
लोकसभा चुनाव: मायावती और अखिलेश की रमईपुर में संयुक्त जनसभा 24 को

कानपुर। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत कानपुर में होने वाले मतदान को लेकर मायावती और अखिलेश यादव का भी कानपुर आने का कार्यक्रम तय हो गया है। बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर नौशाद अली खान ने आज बताया कि 24 अप्रैल को दोनों नेताओं की संयुक्त जनसभा रमईपुर में आयोजित होनी है। 

 
कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीट में 29 अप्रैल को मतदान होना है। इसको लेकर इन दिनों सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोक रहे हैं। इसके साथ ही अपने-अपने स्टार प्रचारकों को भी बुला रहे हैं। इसके चलते गठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 24 अप्रैल को बिठूर विधानसभा के अर्न्तगत रमईपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। सपा के नगर अध्यक्ष मोइन खान ने बताया कि पहले मायावती का कार्यक्रम तय हुआ था। इसके बाद सपा की ओर से इसी जनसभा में अखिलेश यादव के भी आने की मांग की गई। 
 
इसलिए कानपुर सपा कमेटी की मांग पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अब संयुक्त रुप से जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी तैयारियां की जा रही हैं और गांव-गांव जाकर कार्यकर्ताओं और लोगों से सम्पर्क किया जा रहा है।
 
उन्होंने दावा किया कि इस जनसभा में लाखों की भीड़ होगी। बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर नौशाद अली खान ने बताया कि रमईपुर में होने वाली जनसभा को लेकर दोनों नेताओं की ओर से सहमति मिल गयी है पर अभी समय निश्चित नहीं हुआ है। समय निश्चित होते ही मीडिया को जानकारी दे दी जाएगी। बताते चलें कि गठबंधन के तहत कानपुर सीट से सपा के उम्मीदवार पूर्व विधायक रामकुमार निषाद है तो वहीं अकबरपुर सीट से बसपा की उम्मीदवार व जिला पंचायत सदस्य निशा सचान हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS