ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बजरंग बलि की शरण में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा-अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2019 10:52:23 AM
बजरंग बलि की शरण में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा-अर्चना

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे शहर के बीच में स्थित हनुमान सेतु पर बजरंग बली के मंदिर पहुंचे और उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा का पाठ किया। योगी मंदिर में करीब 20 मिनट तक रहे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से कोई बात नहीं की और मुस्कुराते हुए वापस लौट गये।

 
ज्ञात हो कि चुनाव आयोग ने सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर 48 घंटे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटों तक लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार करने पर रोक लगा दी है। दोनों पर यह कार्रवाई आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का उल्लंघन करने पर की गई है।
 
आपको बता दें कि मायावती ने सहारनपुर की रैली में मुसलमानों से सपा-बीएसपा और रालोद महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की थी। वहीं, मायावती के इस बयान के बाद सीएम योगी ने मेरठ में एक चुनावी रैली के दौरान ‘अली और बजरंगबली’वाला बयान दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS