ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मंदिर में पूजा करते वक्त गिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर, सिर में लगे 6 टांके
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 1:49:20 PM
मंदिर में पूजा करते वक्त गिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर, सिर में लगे 6 टांके

तिरुवनंतपुरम। चुनाव के प्रचार में जुटे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के घायल हो गए है। दरअसल थरूर तिरुवनंतपुरम में अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान मंदिर में प्रार्थना करने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान उन्हें चोट लग गई। शशि थरूर को तुरंत पास के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 
उन्हें माथे में गहरी चोट आई है। इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक उनके माथे में छह टांके लगे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर हैं।
 
बता दें कि तुलाभरम पूजा में अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाया जाता है। जो लोग भगवान को जो कुछ अर्पित करना चाहते है उन्हें अपने वजन के बराबर तोला जाता है। मंदिरों में वजन हेतु बड़ी-बड़ी मशीनें लगी हुई होती हैं। तुलाभरम पूजा केरल के कुछ गिने चुने मंदिरों में ही होती है।
 
शशि थरूर एक बार फिर तिरुवनंतपुरम से किस्मत आजमा रहे हैं। उनके सामने बीजेपी के कुम्मनम राजशेखरन और सीपीआई केसी दिवाकरन मैदान में है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS