ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
राज्य
रोड शो के जरिए स्मृति ईरानी ने किया शक्ति प्रदर्शन, भगवा साड़ी पहन कर आई महिलाएं
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2019 6:35:04 PM
रोड शो के जरिए स्मृति ईरानी ने किया शक्ति प्रदर्शन, भगवा साड़ी पहन कर आई महिलाएं

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने गुरुवार को नामांकन भरने से पहले रोडशो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहे। ईरानी ने मुख्यमंत्री के साथ आज उसी मार्ग पर रोडशो किया, जिस पर कल पर्चा दाखिल करने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सपरिवार रोडशो किया था।
 
गौरीगंज के बूढनमाई मंदिर से शुरू हुए लगभग चार किलोमीटर लंबे रोडशो में लोगों की भारी भीड़ थी। रोड शो से पहले ईरानी ने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा अर्चना की। रोडशो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। ढोल नगाड़े बजाते हुए कार्यकर्ता नाच रहे थे। महिलाओं की भी भागीदारी कम नहीं रही। कार्यकर्ता फूल बरसा रहे थे। उनके गले में भगवा रंग का अंगौछा था तो सर पर 'मैं भी चौकीदार हूँ' की टोपी लगी थी।
 
युवा भगवा रंग में नारों से लिखी टीशर्ट व जैकेट पहने हुए थे। अधिकतर महिलाएं भी भगवा साड़ी में नजर आयीं। रोडशो के रास्ते में जगह जगह बड़े पोस्टर लगे थे, जिन पर लिखा था .. 'अबकी बार अमेठी हमार' और 'फिर एक बार, मोदी सरकार।’
 
तपतपाती धूप के बावजूद रोडशो के रास्ते पर महिलाएं और बच्चे घर की छतों पर खड़े होकर ईरानी और योगी पर फूल बरसा रहे थे। दोनों नेता हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। रोडशो में अमेठी के विधायकों के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी और मोती सिंह मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS