ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़: माओवादियों की धमकी के वाबजूद पोलिंग बूथ पहुंच गईं 102 साल की यह अम्मा
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2019 1:07:06 PM
छत्तीसगढ़: माओवादियों की धमकी के वाबजूद पोलिंग बूथ पहुंच गईं 102 साल की यह अम्मा

सुकमा। लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण के मतदान शुरू हो चुके हैं। जैसे-जैसे दिन ढल रहा है, मतदाताओं की संख्या बढ़ रही है। मतदाता अपने अधिकारों का प्रयोग करने के लिए भारी संख्या में घरों से बाहर निकल रहे हैं। मतदान के लिए हर वर्ग में उत्साह देखते ही बन रहा है। इसी कड़ी में दोरनापाल निवासी 102 वर्षीय महिला विस्वास ने मतदान केंद्र पहुंच कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

 
मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि वे आजादी के बाद से ही अपने मताधिकार का उपयोग करते आ रही हैं। सुबह जैसे ही विस्वास ने मतदान केंद्र पर पहुंची, लोगों ने भारी उत्साह के साथ उनका स्वागत किया। व्हीलचेयर पर जैसे ही विस्वास ने बूथ पर पहुंची, लोगों ने उन्हें लाइन में नहीं लगने दिया और सबसे पहले वोट देने के लिए कहा। 
 
बता दें कि छत्तीसगढ़ में वोटिंग को प्रभावित करने के लिए नक्सली और माओवादी दोनों ही एड़ी-चोटी का दम लगा चुके हैं। वोटिंग से कुछ वक्त पहले माओवादियों ने लोगों को वोट न देने की धमकी दी थी और कहा था कि इसका अंजाम बुरा होगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS