ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राज्य
राहुल गांधी ने अमेठी से भरा नामांकन, सपोर्ट करने पहुंची पूरी गांधी फैमिली
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2019 2:40:54 PM
राहुल गांधी ने अमेठी से भरा नामांकन, सपोर्ट करने पहुंची पूरी गांधी फैमिली

अमेठी। लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अमेठी से नामांकन भरा। राहुल गांधी के नामांकन के दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे।

 
नामांकन दाखिल करने से पहले राहुल गांधी ने मुंशीगंज से गौरीगंज के बीच तीन किलोमीटर की दूरी तक रोड शो किया। खास बात यह है कि राहुल गांधी के इस रोड शो का नाम 'अभिनन्दन एवं आशिर्वाद' रखा गया था। 
 
अमेठी में नामांकन दाखिल करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल के नामांकन के लिए जिला अधिकारी कार्यालय को दुल्हन की तरह फूलों से सजाया था। इस रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है। 
 
मुंशीगंज से शुरू हुए रोड शो में सड़क किनारे कांग्रेस समर्थकों की भारी भीड़ जमा थी। कार्यकर्ताओं के हाथों में कांग्रेस का झंडा दिखा। महिलाएं घर से छज्जों से फूलों की बारिश कर रही थी। भारी गर्मी में भी कार्यकर्ताओं का लंबा जुलूस गांधी के काफिले के साथ चल रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS