ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में एक बुजुर्ग को सांड़ ने मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2019 5:40:29 PM
कुशीनगर में एक बुजुर्ग को सांड़ ने मार डाला

कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।
कुशीनगर। जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सेमरा हर्दो गांव में खूंखार सांड़ ने सोमवार की रात एक बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला। इस दौरान वहां लोगों में भगदड़ मच गयी और कई लोग गिरकर चोटिल हो गए। खूंखार सांड़ के आतंक का खौफ सेमरा हर्दो, लक्ष्मीपुर समेत कई गांवों के लोगों में है।


करीब दो महीने पहले सांड़ सेमरा हर्दो गांव में घूमते हुए दिखा। वह दिन भर खेतों की ओर घूमता और रात में गांव में पहुंचकर विचरण करने लगा। लोग पहले इस सांड़ के खूंखार होने से वाकिफ नहीं थे। एक दिन इसने हमला कर खेतों में काम कर रहे आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया। इनमें से अभी भी दो घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। रात में यह सांड़ गांव में न घुसे, लोग झुंड में मशाल जलाकर उसे खेतों की ओर भगा देते थे। इसके बाद यह सांड़ लक्ष्मीपुर, कचनार एवं आस-पास के पुरवों में भी विचरण करने लगा। लक्ष्मीपुर गांव में भी इसने हमला कर कई लोगों को घायल कर दिया।


सोमवार की रात को यह सांड़ टहलते हुए सेमरा हर्दो गांव के समीप एक बागीचे में पहुंचा। पहां सटे आबादी भी बसी है। बागीचे में रहे 60 वर्षीय कन्हैया मद्धेशिया को सांड़ ने पटक-पटक कर मार डाला। वहां बगल में मौजूद रहे लोगों में भगदड़ मच गयी और कई लोग भागते समय गिरकर चोटिल भी हो गए। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भुवनेश्वर सिंह सहित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से इस खूंखार सांड़ को पकड़वाने की मांग की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS