ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राज्य
मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2019 11:05:23 AM
मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के सहयोगी अश्विन शर्मा के घर आयकर विभाग ने आज सुबह छापेमारी की है। 

 
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है, 'पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल यह लोग कैसे पिछले पांच वर्षों में करते आए हैं।
 
उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग की टीम ने शनिवार और रविवार को इंदौर, भोपाल, गोवा और दिल्ली सहित 50 स्थानों पर छापेमारी की थी।
 
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के भोपाल स्थित घर पर भी छापा मारा था। इस दौरान मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रतीक जोशी के आवासीय परिसर से करीब नौ करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई है। 
 
इसी कड़ी में आज सोमवार की सुबह भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के सहयोगी अश्विन शर्मा के घर आयकर विभाग (आईटी) की छापेमारी जारी है। एक बार तो इस दौरान भोपाल में पुलिस और सीआरपीएफ के बीच भिड़त होते-होते बची।दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी अश्विनी शर्मा और प्रतीक जोशी प्लेटिनम में रहते हैं। 
 
अश्विनी शर्मा के आवास पर सीआरपीएफ के जवान तैनात थे, जहां पुलिस के पहुंचते ही तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर दिल्ली और मध्य प्रदेश स्थित 50 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को कांग्रेस ने राजनीतिक बदला करार दिया है। 
 
खुद सीएम कमलनाथ का कहना है कि आयकर विभाग के छापों की स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है। सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही वह इस पर कुछ कहेंगे, लेकिन उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि पूरा देश जानता है कि पिछले पांच साल से यह लोग (मोदी सरकार) कैसे संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल करते आए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS