ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राज्य
कन्नौज से डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, कहा- 'भाजपा को जनता जवाब देगी'
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 4:56:57 PM
कन्नौज से डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, कहा- 'भाजपा को जनता जवाब देगी'

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव ने आज लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

 

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा महासचिव रामगोपाल यादव, सांसद जया बच्चन और बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद डिंपल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह एक बार फिर से यहां जीतेंगी। 
 
डिंपल ने कहा कि सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन होने के बाद जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों से हजार वादे किए, लेकिन पूरे नहीं किए और अब जब जनता सवाल उठाती, तो ध्यान हटाने के लिए सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है। 
 
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने आज नामांकन भरने के पहले भव्य रोड शो किया। इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव समाजवादी रथ पर पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ नजर आए। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।  बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS