ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
राज्य
कन्नौज से डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, कहा- 'भाजपा को जनता जवाब देगी'
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 4:56:57 PM
कन्नौज से डिंपल यादव ने दाखिल किया नामांकन, कहा- 'भाजपा को जनता जवाब देगी'

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव ने आज लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

 

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा महासचिव रामगोपाल यादव, सांसद जया बच्चन और बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद डिंपल यादव ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह एक बार फिर से यहां जीतेंगी। 
 
डिंपल ने कहा कि सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन होने के बाद जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों से हजार वादे किए, लेकिन पूरे नहीं किए और अब जब जनता सवाल उठाती, तो ध्यान हटाने के लिए सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है। 
 
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने आज नामांकन भरने के पहले भव्य रोड शो किया। इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव समाजवादी रथ पर पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ नजर आए। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।  बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS