ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पदाधिकारियों को मिली सूचना- मेडिकल स्टोर से बेचा जाता गांजा, गठित टीम की रेड, गांजा व देसी पिस्टल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 3:10:41 PM
पदाधिकारियों को मिली सूचना- मेडिकल स्टोर से बेचा जाता गांजा, गठित टीम की रेड, गांजा व देसी पिस्टल जब्त


कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।

 जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के नरहवाडीह चौराहे के पास संचालित एक मेडिकल स्टोर पर एसडीएम एवं सीओ ने संयुक्त रूप से छापा मारा। छापेमारी टीम का कहना है कि वहां सवा किलोग्राम गांजा व कट्टा बरामद हुआ। मेडिकल स्टोर की संचालक समेत दो को हिरासत में ले लिया गया। उसके बाद स्टोर को सील कर दिया गया।
 

जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के नरहवाडीह चौराहे से क़रीब 100 मीटर दक्षिण एक मेडिकल स्टोर संचालित होता है। किसी व्यक्ति ने एसओ को सूचना दी कि मेडिकल स्टोर पर गांजा बेंचा जाता है। एसओ ने एसडीएम एवं सीओ को सूचना दी। एसडीएम अरविंद कुमार, सीओ राणा महेंद्र प्रताप सिंह एवं एसओ अरविंद कुमार ने मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। वहां एक कमरे में सवा किलोग्राम गांजा एवं कट्टा बरामद हुए।
 
 
वहीं मेडिकल स्टोर्स में डब्बे में पुड़िया बनाकर रखा गांजा मिला। मेडिकल स्टोर की संचालक महिला एवं एक युवक को हिरासत में ले लिया गया। उसके बाद मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया। एसओ अरविंद कुमार ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS