ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री ने चप्‍पल में छिपा रखा था 381 ग्राम सोना, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2019 11:27:27 AM
मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री ने चप्‍पल में छिपा रखा था 381 ग्राम सोना, गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई इंटनैशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री की चप्पल से 11,12,139 रुपये का सोना जब्त किया गया है। यात्री राहत अली उड़ान संख्या G 8-056 के जरिए बहरीन से मुंबई पहुंचा था। राहत अली विस्तारा एयरलाइंस के विमान से दिल्ली जाने की फिराक में था। इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जांच की तो सोने की तस्‍करी का खुलासा हुआ। 

 
सीआईएसएफ प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि विमान में चढ़ने से पहले राहत अली सीआईएसएफ के हत्थे चढ़ गया। राहत ने चप्पल की सोल के अंदर 381 ग्राम के दो सोने के बिस्किट छिपा रखे थे। इनका वजन करीब 381 ग्राम था। 
 
बता दें कि तस्‍कर अक्‍सर सोने और अन्‍य कीमती धातुओं की तस्‍करी के लिए नए-नए तरीके तलाशते रहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS