ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश में 3.5 करोड़ से ज्यादा का कैश किया जब्त
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2019 10:15:29 AM
पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश में 3.5 करोड़ से ज्यादा का कैश किया जब्त

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश में उड़ाका दल ने 3.5 करोड़ से ज्यादा का कैश जब्त किया है। पुलिस और आयकर के अधिकारी मामले की गहन जांच-पड़ताल में लगे हैं।

 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले 28 लाख रुपये से अधिक की नकदी जब्त की गई थी, जिसमें अकेले राजधानी ईटानगर से 15.60 लाख रुपये की बरामदगी हुई थी। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद राजधानी ईटानगर और वहां से सटे नहरलागुन, निरजुली में विभिन्न चौकियों से नकदी बरामद हो रही है। ईस्ट सियांग जिले में विभिन्न स्थानों से 10.72 लाख रुपये जब्त किए गए हैं। इसके अलावा पूर्वी कामेंग जिले के मुख्यालय सेपा में 1.80 लाख रुपये बरामद हुए हैं।
 
उल्लेखनीय है कि राज्य में 11 अप्रैल को एकसाथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव होंगे और 23 मई को मतों की गिनती होगी। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) कलिंग तैयेंग के अनुसार आयकर निगरानी पर चर्चा के लिए बुधवार को एक बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में अतिरिक्त आयकर निदेशक (जांच) मृदुल कुमार दास भी शामिल होंगे। दास उत्तर-पूर्व भारत के नोडल अधिकारी (आयकर) भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS