ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुलायम सिंह यादव दाखिल करने जा रहे थे नामांकन, रास्ते में मिला हैंड ग्रेनेट, फैली सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2019 2:24:25 PM
मुलायम सिंह यादव दाखिल करने जा रहे थे नामांकन, रास्ते में मिला हैंड ग्रेनेट, फैली सनसनी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे। इससे पहले मुलायम जिस रास्ते से नामांकन दाखिल करने जा रहे थे उस रास्ते में हैंड ग्रेनेट मिला जिसके बाद उनके जाने के रूट को बदल दिया गया।

 
बताया जा रहा है कि हैंड ग्रेनेट एनएच-2 पर मिला है। हैंड ग्रेनेट की सूचना स्थानीय लोगों ने प्रशासन को दी जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।
 
आपको बता दें कि 2019 की चुनावी जंग में मुलायम सिंह उस लोकसभा क्षेत्र से भाग्य आजमा रहे हैं जहां से जीत दर्ज करते हुए उन्होंने अपनी संसदीय राजनीति का आगाज किया था। यदि आपको याद हो तो 23 साल पहले 1996 में मुलायम सिंह यादव अपने जीवन का पहला लोकसभा चुनाव मैनपुरी सीट से जीतकर ही लोकसभा पहुंचे थे।
 
बताया जा रहा है कि पहली बार शिवपाल सिंह यादव अपने बड़े भाई के नामांकन में शामिल हुए। आज सुबह शिवपाल सिंह यादव मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने पहुंचे। बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव और शिवपाल के बीच गोपनीय वार्ता हुई। मुलायम के बंगले से मीडिया और पार्टी नेताओं को बाहर रखा गया था।
 
मामले को लेकर मैनपुरी के एसपी ने कहा कि मैनपुरी की दन्नाहार थाना क्षेत्र में एक निष्क्रिय ग्रेनेड मिला। जानकारी के मुताबिक, कुछ बच्चों ने इसे तालाब से निकालकर सड़क पर रख दिया था। मामले की जांच जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS