ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर : पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर कबाड़ व्यवसायी की हत्या को दिया था अंजाम, दोनों गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2019 11:00:00 PM
कुशीनगर :  पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर कबाड़ व्यवसायी की हत्या को दिया था अंजाम, दोनों गिरफ्तार

 

कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।

 जिले के तरयासुजान पुलिस ने क्षेत्र के माधोपुर बुजुर्ग में बड़ी गंडक नहर किनारे हुई हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। घटना का खुलासा करते हुए सीओ राणा महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस लोमहर्षक घटना को ध्रुव सिंह की पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर अंजाम दिया था। दोनों ने मिलकर ध्रुव सिंह की हत्या बीते दिनों कर दी थी।


बीते दिनों माधोपुर बुजुर्ग के मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के किनारे पटरी पर बाघाचौर निवासी ध्रुव सिंह की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की थी। 


रविवार को घटना का खुलासा करते हुए सीओ राणा महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी अभावती का अहिरौलीदान निवासी सुरेन्द्र सिह के साथ नाजायज संबंध था। मृतक ध्रुव बिहार में कबाड़ी का काम करता था। उसके द्वारा पत्नी व उसके प्रेमी के नाजायज संबंध का विरोध किया जाता था, जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी व प्रेमी ने साजिश के तहत उसे बिहार से घटनास्थल पर बुलाया। पीछे से सिर पर लोहे के राड से वार कर उसकी हत्या कर दी गयी।


 घटना को छिपाने के लिए रॉड को नहर में फेंक दिया गया। साथ ही आरोपियों ने घटना को दूसरा स्वरूप देने की भरसक कोशिश की। वैज्ञानिक व इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पर छानबीन करने पर यह मामला खुला। 

एसओ सुशील कुमार शुक्ल ने बताया कि पकड़े जाने के डर से दोनों आरोपी कहीं भागने की फिराक में थे। दोनों को तमकुहीराज ओवरब्रिज चौराहे से पकड़कर जेल भेजा जा रहा है

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS