ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2019 9:31:34 PM
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

 कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।
जिले के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के सिधुआ गांव के सामने स्थित रेलवे टै्क पर शनिवार को ट्रेन के चपेट में आने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।


जानकारी के लिए शनिवार की दोपहर सिधुवा गाँव के सामने रेल लाइन पर टेन के चपेट मे आने से एक उन्नीस वर्षीय युवक की मौत हो गयी। युवक की पहचान रवि उर्फ चन्द्रेश पुत्र मुरारी निवासी सिधुआ स्थान गांव हरिजन टोली थाना पडरौना कोतवाली के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रवि थोड़ा मंद बुद्धि का था। वह गोरखपुर-थावे जाने वाली डेमू ट्रेन के चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गांव के अगल-बगल के ग्रामीणो ने खेतों में कृषि कार्य के लिए निकले थे कि रेलवे ट्रैक के पास शव देखकर घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS