ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ मंच साझा करेंगे मुलायम, 1995 के बाद पहली बार साथ होंगे दोनों नेता
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2019 10:56:30 AM
बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ मंच साझा करेंगे मुलायम, 1995 के बाद पहली बार साथ होंगे दोनों नेता

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में यूपी का संग्राम बहुत ही रोचक होने वाला है। 1995 के बाद पहली बार मायावती और मुलायम सिंह यादव एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे।

 
सूत्रों मुताबिक, मैनपुरी में 19 अप्रैल को गठबंधन की संयुक्त रैली में लंबे अंतराल के बाद मुलायम और मायावती एक साथ मंच पर मौजूद रहेंगे। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे। 
 
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सात अप्रैल को देवबंद में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की पहली संयुक्त रैली के बाद ही प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे। देवबंद की संयुक्त रैली में सहारनपुर, कैराना, बिजनौर और मुजफ्फरनगर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। 
 
मुलायम सिंह यादव मैनपुरी में एक अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जानकारी के मुताबिक, 11 से 2 बजे के बीच नेता जी (मुलायम सिंह यादव) नामांकन में शामिल होंगे।
 
मुलायम सिंह यादव के नामांकन में अखिलेश यादव समेत पूरा यादव परिवार मौजूद रहेगा। मुलायम सिंह 1996, 2004, 2009 और 2014 में मैनपुरी से सांसद चुने जा चुके हैं।
 
ज्ञात हो कि 2014 में वह मैनपुरी के साथ ही आजमगढ़ सीट से भी चुनाव जीते थे। बाद में उन्होंने मैनपुरी सीट छोड़ दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS