ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर एयरपोर्ट पर नहीं जा सकेंगे नेताओं के समर्थक, प्रशासन ने लगाई रोक
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2019 1:35:03 PM
कुशीनगर एयरपोर्ट पर नहीं जा सकेंगे नेताओं के समर्थक, प्रशासन ने लगाई रोक

कुशीनगर। कुशीनगर एयरपोर्ट के रन वे पर चुनाव प्रचार के लिए विमान व हेलीकाप्टर से आने वाले नेताओं के स्वागत में समर्थक नहीं जा सकेंगे। हालांकि प्रशासन ने मात्र दस सूचीबद्ध लोगों को एयरपोर्ट के गेस्ट हाउस तक आने की छूट दी है।

 
एयरपोर्ट के नोडल अधिकारी/ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कसया अभिषेक पांडेय ने आज बताया कि जिला प्रशासन ने गृह विभाग के निर्देश के क्रम में विमानों की सुरक्षा के लिये यह कदम उठाया है। पूर्व में एयरपोर्ट पर आने वाले नेताओं के स्वागत में भारी संख्या में समर्थक रन वे पर पहुंच जाते थे। इसके चलते प्रशासन के समक्ष नेताओं के साथ साथ विमानों की सुरक्षा को लेकर काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। 
 
ऐसे में गृह विभाग के निर्देश के क्रम में समर्थकों के लिये रन वे प्रतिबन्धित करने से चुनिंदा समर्थकों को गेस्ट हॉउस तक सीमित रखने से प्रशासन को सहूलियत होगी।
 
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिषेक पांडेय ने बताया कि राजनीतिक दल के आयोजनकर्ता दस लोगों की सूची उपलब्ध करायेंगे। उसकी जांच करने के बाद ही गेस्ट हॉउस तक प्रवेश दिया जायेगा। किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति को एयरपोर्ट के आस पास जाने की अनुमति नहीं है। व्यवस्था का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS