ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2019 6:10:42 PM
कुशीनगर में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल

कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।
कुशीनगर। जिले में पहली बार कुबरेस्थान थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व नित्य क्रिया के लिए गन्ने के खेत में गई एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने पर मंगलवार की देर रात्रि पुलिस ने उसी गांव के पांच युवकों पर केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया।



वायरल वीडियो में एक युवक किशोरी के साथ मनमानी कर रहा है ।जबकि चार अन्य युवक आसपास खड़े हैं। वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसपी राजीव नारायण मिश्र मंगलवार की रात आठ बजे पहले थाने पहुंचे और फिर घटनास्थल पहुंच गए। उनके निर्देश पर पुलिस ने पीड़िता के घर वालों से संपर्क किया। तब मां ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। लोकलाज के चलते उन्होंने पहले पुलिस से शिकायत नहीं की।



मां का आरोप है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी शुक्रवार को सुबह 11 बजे गन्ने के खेत में गई थी। इसी दौरान गांव का एक युवक वहां पहुंच गया। कुछ देर बाद चार अन्य युवक पहुंच गए। आरोप है कि वहां एक युवक ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और चार युवक देख रहे थे। रोते हुए घर पहुंची बेटी ने पूछताछ के बाद आपबीती सुनाई।


डा. एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पूरे मामले की गहनता से जांच कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS