ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में बोलेरो सवार बदमाशों ने आंख में केमिकल पाउडर डालकर डेढ लाख रुपये लूटे
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2019 8:42:19 PM
कुशीनगर में बोलेरो सवार बदमाशों ने आंख में केमिकल पाउडर डालकर डेढ लाख रुपये लूटे


कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।
 
कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के ढाढ़ा स्थित फोरलेन सड़क के ओवरब्रिज पर मंगलवार को दिन दहाड़े बोलेरो सवार बदमाशों ने बैंक जा रहे व्यापारी  के रुपयों से भरा बैग छीन लिए। बताया गया है कि बदमाशों ने व्यवसायी की आंखों में केमिकल युक्त पाउडर डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस व्यापारी से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी है।
 
 
जिले के हाटा पुलिस कोतवाली थाना क्षेत्र के सुकरौली बाजार निवासी राजू कसौधन किराने के थोक विक्रेता है। मंगलवार को दोपहर बाद वह दुकान का बिक्री का रुपया बैंक को जमा करने बाइक से हाटा जा रहे थे। वह अभी ढाढ़ा स्थित फोरलेन सड़क के ओवरब्रिज पर पहुंचा थे कि पीछे से आ रही एक सफेद बोलेरो सवार बदमाशों ने उसके ऊपर केमिकल युक्त पाउडर फेंक दिया। इससे व्यवसायी ने अपनी बाइक तुरंत रोक दी। इतने में बोलेरो में सवार एक बदमाश ने बाइक में रखे रुपये से भरे बैग को लूट लिया। व्यापारी जब तक संभाल पाते, इससे पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए।
 
 
इस घटना के बाद व्यापारी ने पुलिस व अपने परिचितों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर हाटा कोतवाल कमलेश सिंह मय फोर्स व डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गयी। व्यापारी से घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। इस संबंध में कोतवाल कमलेश सिंह ने कहा कि घटना में शामिल बदमाश जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS