ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
राज्य
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 6:31:48 PM
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंका

नई दिल्ली। कर्नाटक के धारवाड़ में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 6 घायल हैं। इमारत के मलबे में 40 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक धारवाड़ के कुमारेश्वर नगर में यह हादसा हुआ है। हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने चीफ सेक्रेटरी को तुरंत मौके पर राहत और बचाव कार्य मुहैया कराने के निर्दश दिए हैं।

 
पुलिस ने बताया कि मौके पर तीन क्रेन लगाई गई हैं, साथ ही 14 लोगों को अबतक मलबे से निकाला जा चुका है। इमारत चार मंजिला थी या पांच मंजिला इसे लेकर अभी कुछ साफ नहीं है।
 
कुमारस्वामी ने ट्वीट कर बताया कि धारवाड़ में इमारत गिरने के हादसे के बारे में जानकर दुख हुआ। उन्होंने बताया कि मौके पर चल रहे बचाव कार्य का जायजा लेने का काम चीफ सेक्रेटरी को सौंपा गया है। साथ ही अतरिक्त बचाव दल को विशेष विमान से मौकास्थल पर भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS