ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
न्यूजीलैंड आतंकी हमलाः मारे गए पांच भारतीयों में एक तेलंगाना निवासी
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 10:53:48 AM
न्यूजीलैंड आतंकी हमलाः मारे गए पांच भारतीयों में एक तेलंगाना निवासी

हैदराबाद। क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले का एक और पीड़ित तेलंगाना का रहने वाला था। यहां ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहदुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सूत्रों के मुताबिक, भारतीय उच्चायोग ने हमले में मारे गये पांच भारतीयों में से एक की पहचान ओजैर कादिर के रूप में की है जो तेलंगाना के नूरखान बाजार इलाके का रहने वाला था।

 
 
सूत्रों ने बताया कि कादिर का भाई न्यूजीलैंड जा रहा है। उसके पिता खाड़ी देश में काम करते हैं। शहर के एक निवासी अहमद इकबाल जहांगीर शुक्रवार को हुए नरसंहार में घायल हो गया था जबकि यहां के एक इंजीनियर फरहाज अहसान के मारे जाने की आशंका है। 
 
बता दें बीते शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में कुल 50 लोग मारे गए हैं, जिनमें पांच भारतीय भी शामिल हैं। हमले में 36 अन्य लोग बुरी तरह से घायल हुए थे, जिनका इलाज अब भी चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS