ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगरः कप्तानगंज में कमरे में मिले एक ही परिवार के तीन शव, क्षेत्र में सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2019 9:28:30 PM
कुशीनगरः कप्तानगंज में कमरे में मिले एक ही परिवार के तीन शव, क्षेत्र में सनसनी

कुशीनगर। भानू तिवारी।

जनपद के कप्तानगंज थानाक्षेत्र की ग्राम पंचायत पचार में टीनशेड से बने मकान में तीन लाश मिलने से सनसनी मच गई। मौके पर पहुची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ शव को कब्जे में लिया। शव कई दिन पुराना होने के कारण उसमें कीड़े पड़ने के साथ उसमें से दुर्गंध आ रही थी। इस तीसरे हत्याकांड में प्रेम प्रसंग और कच्ची शराब के तार जुड़ने की चर्चाओ से बाजार गर्म रहा। सभी शव एक ही परिवार के बताए गए हैं।

 

   कप्तानगंज थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत पचार निवासी स्वर्गीय वीर बहादुर की 40 वर्षीय पत्नी रंभा उसके 12 वर्षीय पुत्र रामचन्द्र, उसकी 60 वर्षीय माता खेदना पत्नी हरी निवासी खभराभार का शव टीनशेड के बने मकान में रखे गए एक चौकी पर मिला। मकान से आ रही तेज दुर्गध के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़ कर शव को कब्जे में कर पीएम के लिए भेजा।शव देखने से प्रतीत हो रहा था कि इनके मरे कई दिन हो चुके थे। शव में कीड़े पर गए थे। मृतक रंभा के पति वीर बहादुर की भी हत्या चार वर्ष पूर्व होली के दिन कर दिया गया था। जिसके आरोप में मृतक के दोनों सगे भाई दरोगा साहनी और मनोहर साहनी डेढ़ वर्ष पूर्व जेल से जमानत पर रिहा हो कर घर आये थे। 12 मार्च को मनोहर साहनी की लड़की की शादी थी। इस बात की चर्चाएं जोरो पर है कि शादी के ही दिन इस घटना को अंजाम दिया गया है।शादी के दूसरे दिन मनोहर के कमाने  बाहर चले जाने और दरोगा के तड़के सुवह घटना वाले मकान का टीनशेड तोड़ चावल चोरी कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मकान से आ रही तेज दुर्गध की सूचना लोगो ने मुकामी पुलिस को दिया। पुलिस ने मौके पर पहुच शव को कब्जे में किया। मौके पर पहुचे पुलिस महानिरीक्षक गोरखपुर जोन जय नारायण सिंह  व पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र , अपर पुलिस अधीक्षक गौरव वंशवाल घटना स्थल का तहकीकात किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS