राज्य
लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे एनसीपी प्रमुख शरद पवार
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2019 5:45:37 PM
लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे एनसीपी प्रमुख शरद पवार

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने पार्टी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा नई पीढ़ी को अधिक से अधिक मौका मिले, इसलिए चुनाव नहीं लडऩे की इच्छा नहीं है। माढा से चुनाव लड़ू यह सभी सहयोगियों का आग्रह है। परंतु अभी तक पार्टी की ओर से मेरी उम्मीदवारी घोषित नहीं की गई हैै। चुनाव लडऩे की मेरी कोई इच्छा नहीं है। 

 
पुणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की विभिन्न नेताओं के साथ आयोजित बैठक के बाद आज आयोजित पत्रकार परिषद में शरद पवार ने कहा कि एक ही परिवार के कितने लोग चुनाव लड़ेंगे। इसलिए मैंने पारिवारिक स्तर पर माढा से चुनाव न लडऩे का निर्णय लिया है। नई पीढ़ी को अधिक से अधिक मौका मिले यह हमारी इच्छा है। अभी मेरा राज्यसभा का कार्यकाल बाकी है ,उसे पूरा करना है। 
 
लोकसभा चुनाव लडऩे की जरुरत नहीं है। मावल संसदीय क्षेत्र से पार्थ पवार को उम्मीदवारी देने की मांग सहयोगी दल शेतकरी कामगार पार्टी और हमारी पार्टी से हो रही है। इस बारे में हम विचार कर रहे हैं। सुप्रिया सुले बारामती से चुनाव लड़ेगी। इसलिए एक ही घर से तीन लोगों को चुनाव लडऩा ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने अपने उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है। कांग्रेस की ओर से क्या निर्णय लिया जाता है,बस उसका इंतजार है। इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए अच्छा माहौल है। आगामी दो दिनों में पार्टी अपने उम्मेदवारों की सूची घोषित करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS