ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोकसभा चुनाव: यूपी में बीजेपी नेता को मिलेगी आज अहम जिम्मेदारी, शाम को होगी बैठक
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2019 2:27:39 PM
लोकसभा चुनाव: यूपी में बीजेपी नेता को मिलेगी आज अहम जिम्मेदारी, शाम को होगी बैठक

लखनऊ। अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अपनी तैयारियां जोरों पर कर रही है। संगठनात्मक कार्यक्रम का खाका तैयार करने के बाद पार्टी का रुख रणनीति तैयार करने पर है। इसी क्रम में आज भाजपा संगठन के पदाधिकारी और प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ बैठकर उन्हें चुनावी जिम्मेदारी देने पर विचार होगा। 

 
इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय व भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, मंत्रियों के साथ चुनावी तैयारियों पर मंथन करेंगे। 
 
जानकारी के मुताबिक, शाम 7 बजे भाजपा मुख्यालय पर ये बैठक होगी। 80 लोकसभा क्षेत्रों में मंत्रियों को नई जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी। इसके साथ ही मंत्रियों को रोजाना अपने लोकसभा क्षेत्रों की रिपोर्ट देनी होगी। इस दौरान मंत्रियों को चुनाव के लिए अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों का जिम्मा दिया जा सकता है। 
 
बैठक में सांसदों और विधायकों के बीच सामंजस्य को लेकर दिशा निर्देश दिए जाएंगे। अभी हाल में हुए जूताकांड के बाद से पार्टी की काफी किरकिरी हुई है। विपक्षियों को निशाना साधने का मौका भी मिल गया है। ऐसा आचरण अब न हो इसके लिए पार्टी की तरफ से निर्देश दिए जाएंगे। साथ ही उन्हें आचार संहिता लगने के बाद संयमित व्यवहार और सरकारी सुविधाओं का इस्तेमाल न करने की भी सलाह देंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS